बारिश से झील में तब्दील हुई शहर की सड़कें - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

18 जुलाई 2021

बारिश से झील में तब्दील हुई शहर की सड़कें

मुरलीगंज: महज 15 मिनट हुई बारिश के बाद मुरलीगंज नगर पंचायत की सड़कें झील में तब्दील हो गई नगर पंचायत की सड़कों में सबसे बुरी स्थिति हरिद्वार चौक वार्ड 9 के रोड की है. बता दें कि यही रोड हरिद्वार चौक को मिडिल चौक से जोड़ती है. इस सड़क पर अर्जुन भगत के घर के समीप बने नाले के जाम होने के कारण यह सड़क पूरी तरह से झील में तब्दील दिखाई दे रही है. मुरलीगंज नगर पंचायत द्वारा नाले और नालियों की सफाई के बड़े-बड़े वादे किए जाते हैं. लेकिन वर्तमान में स्थिति यह है कि बारिश होने पर नाले का पानी सड़कों पर जमा हो रहा है. 

इस कारण से स्थानीय लोगों को गंदे पानी के अंदर से आवागमन करना पड़ता है. इस संबंध में स्थानीय लोगों ने कई बार नपं के जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से शिकायत की है. लेकिन उसके बाद भी अधिकारी समस्या को लेकर गंभीर नहीं हैं. गौरतलब है कि नगर पंचायत बारिश में होने वाले जलभराव से निपटने के लिए कई वादे करती आ रही थी. लेकिन हाल के दिनों नगर में हुई बारिश ने नपं की तैयारियों की पोल खोल दी है. वर्तमान में बारिश का पानी अभी भी कई निचली बस्तियों में भर जाता है.  
इस कारण से लोगों को निकलने में परेशानी हो रही है. वहीं नगर के मुख्य मार्गों पर हो रहे बड़े-बड़े गड्ढों में पानी जमा हो गया है. नगर के यह हालत एक दो दिन में नहीं बने हैं बल्कि नपं के जिम्मेदारों की लापरवाही की वजह से रखरखाव और मरम्मत नहीं हो पाई और बारिश में यह परेशानी खड़ी हो गई है. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages