थाना के निरीक्षण के दौरान बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने का एसपी ने दिया निर्देश - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

31 जुलाई 2021

थाना के निरीक्षण के दौरान बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने का एसपी ने दिया निर्देश

सहरसा: अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार ही सहरसा एसपी लिपि सिंह के द्वारा सहरसा जिला अंतर्गत विभिन्न थाना एवं ओपी का निरीक्षण किया जा रहा है. इसी दौरान शुक्रवार को बसनही थाना परिसर में सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय क्षेत्र के थाना और ओपी के पुलिस पदाधिकारियों के साथ एसपी ने लंबित कांड की समीक्षा बैठक की. 

एसपी ने विधि व्यवस्था का बेहतर ढंग से संधारण करने, नागरिक सुरक्षा को बढ़ाने तथा अपराध की घटनाओं पर नियंत्रण के लिए पुलिस पदाधिकारियों को कई महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिया, जबकि अनुसंधानकर्ताओं को कांड का ससमय निष्पादन करने की हिदायत देते हुये लंबित हत्या, लूट जैसे सख्त मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी तथा वारंट, कुर्की का निष्पादन ससमय करने को कहा. एसपी ने निरीक्षण के दौरान माल खाना, हवालात, कम्प्यूटर रूम तथा थाना परिसर की साफ सफाई का निरीक्षण किया.  
पुलिस पदाधिकारियों को थाने में लंबित सभी मामलों का त्वरित निष्पादन का निर्देश दिया. उन्होंने सभी फाइलों का गहन जांच कर मामले में चल रहे फरार चल रहे अभियुक्तों के शीघ्र गिरफ्तारी सुनिश्चित करने को कहा. थानाक्षेत्र में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने और शराब धंधेबाजों के खिलाफ कारगर अभियान चलाने का निर्देश दिया. 

इस मौके पर सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ इम्तियाज आलम, इंस्पेक्टर आरके सिंह, बसनही थानाध्यक्ष रहमान अंसारी, सोनवर्षाराज थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद, काशनगर ओपी प्रभारी विनोद कुमार सिंह, कनरिया ओपी प्रभारी श्वेत कमल, सिमरीबख्तियारपुर, सलखुआ, बनमाईटहरी, चिड़ैया ओपी के अनुसंधानकर्ता मौजूद थे.


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages