गरिमा होंगी श्रीराम काव्यपाठ प्रतियोगिता की जिला संयोजक - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

4 अगस्त 2021

गरिमा होंगी श्रीराम काव्यपाठ प्रतियोगिता की जिला संयोजक

मधेपुरा: राष्ट्रीय कवि संगम के द्वारा राष्ट्रीय स्तर की श्रीराम काव्य पाठ प्रतियोगिता के सफल संचालन एवं कार्यान्वयन हेतु मधेपुरा जिला संयोजक के रूप में गरिमा उर्विशा को मनोनीत किया गया है. यह घोषणा प्रतियोगिता के प्रांत संयोजक रवि भूषण के द्वारा की गई. उन्होंने कहा कि गरिमा उर्विशा ने राष्ट्रीय कवि संगम के द्वारा काव्यविहार में चयनित होकर पहले भी पूरे जिले को गौरवान्वित किया है. 

हमें पूरी उम्मीद है इस प्रतियोगिता के सफलता में वे अपने महत्वपूर्ण भागीदारी निभाएंगी. गरिमा उर्विशा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगदीश मित्तल, बिहार के प्रांत अध्यक्ष प्रभाकर राय, प्रांत महासचिव संजीव मुकेश, कार्यक्रम के प्रांत संयोजक रवि भूषण के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि राष्ट्रीय कवि संगम ने उन्हें जो यह दायित्व सौंपा है उसे निभाने का वे हर संभव प्रयत्न करेंगी.  
कार्यक्रम के बारे में विशेष जानकारी देते हुए गरिमा उर्विशा ने कहा कि इस प्रतियोगिता हेतु सबसे पहले जिला स्तर से तीन कवियों का चयन करके प्रांत स्तर पर उनका नाम भेजा जाएगा. तत्पश्चात प्रांत से चयनित श्रेष्ठ प्रतिभागी राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयनित होंगे. इस काव्य पाठ में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के ऊपर लिखी गई किसी भी कविता का पाठ करना है. जिला संयोजक मनोनीत होने पर गरिमा को राष्ट्रीय कवि संगम की ओर से बधाई एवं शुभकामनाएँ प्राप्त हुई. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages