मतगणना केंद्र के बाहर जुडी रही समर्थकों की भीड़, पल-पल बदलता रहा माहौल - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

1 अक्तूबर 2021

मतगणना केंद्र के बाहर जुडी रही समर्थकों की भीड़, पल-पल बदलता रहा माहौल

मधेपुरा: शुक्रवार को द्वितीय चरण के पंचायत चुनाव का मतगणना  शहर के टीपी काॅलेज में हुई. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना शुरू होने के बाद प्रत्याशियों के समर्थकों की भीड़ मतगणना केंद्र के बाहर जुटी हुई थी. भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ी और भीड़ को हटाया. मतगणना केंद्र के बाहर पंचायत के विभिन्न पदों के प्रत्याशियों की भीड़ उमड़ी पड़ी थी. मतगणना केंद्र के बाहर समर्थक अपने प्रत्याशी के जीत का परिणाम जानने को लेकर काफी परेशान थे. 
परिणाम आने के साथ ही जीतने वाले प्रत्याशियों के समर्थक गुलाल लगाकर एक दूसरे को बधाई देने में जुट गए थे. वहीं पराजित होने वाले प्रत्याशियों के समर्थकों के खेमा में निराशा छा रही थी. मतगणना केंद्र के बाहर पल ही पल में रंग बदल रहा था. समर्थकों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को काफी मशक्त करनी पड़ी. पुलिस बल के जवान व अधिकारी मतगणना केंद्र के मुख्य गेट पर जमे लोगों को बार बार वहां से हटाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन प्रत्याशियों के उत्साहित समर्थक वहां से हटने का नाम नहीं ले रहे थे. 
कई बार पुलिस बल के जवान व प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच झड़प की स्थिति भी उत्पन्न हो गई. मतगणना केंद्र मुख्य मार्ग पर रहने के कारण जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई. जाम के कारण शहर के काॅलेज चौक से लेकर प्रखंड कार्यालय तक जाम की स्थिति दिन भर बनी रही. हालांकि लोगों की अत्यधिक भीड़ को देखते हुए सड़क पर ट्रैफिक व्यवस्था को दुरूस्त रखने के लिए पुलिस बल के जवान को तैनात किया गया था. इसके बावजूद अत्यधिक भीड़ के कारण जाम लगा रहा. 
(मोहन कुमार) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages