दैनिक अखबार के पत्रकार को मारी गोली, लोगों ने आरोपी को बांधकर रोड पर घसीट - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

22 नवंबर 2021

दैनिक अखबार के पत्रकार को मारी गोली, लोगों ने आरोपी को बांधकर रोड पर घसीट

अररिया: जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के गीतवास बाजार में रविवार की शाम एक दैनिक अखबार के पत्रकार बलराम कुमार को बदमाशों ने गोली मार दी. गोली लगने से बलराम कुमार घायल हो गया. लोग उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए जहां प्राथमिक उपचार किया गया. इसके बाद उसे बेहतर इलाज के बाद पूर्णिया रेफर कर दिया गया. बलराम का पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के पीछे पूर्व से चला आ रहा विवाद बताया जा रहा. इधर, गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर गोली मारने वाले को खदेड़कर दबोच लिया. इसके बाद उसकी जमकर पिटाई करने लगे.  
गोली चलाने वाला आरोपी युवक बतौना गांव का रहने वाला सुमन कुमार वर्णवाल बताया जाता है. उसकी इतनी पिटाई हुई कि वह बुरी तरह घायल हो गया. जब इससे भी लोगों का मन नहीं भरा तो रस्सी से बांधकर उसे लोगों ने घसीटा. इस पूरे घटना का मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे गोली चलाने वाले को पकड़ने के बाद लोग उसकी पिटाई कर रहे हैं. पिटाई के बाद रस्सी में बांधकर उसे घसीट रहे हैं. इस पूरे मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ से गोली चलाने वाले को निकाला. पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल में आरोपी का इलाज कराया जा रहा है.
 
बताया जाता है कि गोली मारने वाला सुमन कुमार वर्णवाल बतौना रानीगंज का रहने वाला है. उसके पास से पिस्टल भी बरामद हुआ है. इस मामले में अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि इनका आपसी विवाद था. उसी को लेकर गोली मारी गई है. बलराम की गंभीर हालत को देखते हुए यहां से रेफर किया गया है. पुलिस ने गोली चलाने वाले को पकड़ लिया है. मामले की जांच हो रही है.
(सोर्स:- एबीपी न्यूज) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages