शहर में जगह जगह बनेगा शौचालय और यूरिनल - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

23 नवंबर 2021

शहर में जगह जगह बनेगा शौचालय और यूरिनल

मधेपुरा: नगर परिषद के नव निर्वाचित मुख्य पार्षद निर्मला देवी का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. शहर के शहीद चुल्हाय पथ में रेखा निवास परिसर में समाजसेविका प्रीति यादव के नेतृत्व में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. प्रीति यादव ने कहा कि मधेपुरा को एक अनुभवी मुख्य पार्षद मिला है. अब शहर की सूरत बदलने की उम्मीद है. उन्होंने मुख्य पार्षद सहित सभी वार्ड पार्षद से शहर की मूल समस्यों की ओर ध्यान आकृष्ट कराया. 

प्रीति ने शहर में सार्वजनिक शौचालय नहीं होने से खासकर महिलाओं को होने वाली परेशानी को बताया. उन्होंने कम से कम पांच जगहों पर शौचालय का निर्माण करने की बात कही. शहर में गंदगी से होने वाली परेशानी को बताया. प्रीति यादव ने निर्मला देवी सहित सभी वार्ड पार्षद का स्वागत किया. निर्मला देवी ने कहा की शहर को स्वच्छ बनाना उनकी प्राथमिकता सूची में है.  
उन्होंने शहर में शौचालय बनाने की बात कही. समारोह की अध्यक्षता वार्ड पार्षद उषा देवी ने की. संचालन सुनील कुमार ने किया. मौके पर रवीन्द्र यादव, डा.  भूपेंद्र मधेपुरी, अशोक कुमार, अभिलाषा कुमारी, विनीता भारती, कंचन कुमारी, अशोक सिन्हा, अर्पणा कुमारी सहित बड़ी संख्या में पार्षद और गणमान्य  मौजूद थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages