कोचिंग सेंटर में मनी देश के प्रथम राष्ट्रपति की जयंती - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

3 दिसंबर 2021

कोचिंग सेंटर में मनी देश के प्रथम राष्ट्रपति की जयंती

गम्हरिया: प्रखंड मुख्यालय के भागवत चौक स्थित आवासीय मां भवानी कोचिंग सेंटर में देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद की जयंती कोचिंग के प्राचार्य अरविंद कुमार प्रभाकर की अध्यक्षता में धूमधाम से मनाई गई. वहीं पर कोचिंग के शिक्षक, छात्र एवं अभिभावकों ने डॉ राजेंद्र प्रसाद के तेलिय चित्र पर पुष्प माला चढ़ाकर उन्हें नमन किया. कोचिंग परिसर पर छात्र- छात्राओं के बीच क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. प्रतियोगिता में छवि राज, शिवम, रुपेश, प्रियेश ने प्रथम स्थान प्राप्त किया. 

वहीं प्रीति, रवि राज, सानू, निरंजन रवीशऔर आनंद ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया, जबकि तृतीय स्थान ओमप्रकाश, अंकुश, अभय, आयुष एवं सत्यम ने प्राप्त किया. कोचिंग के प्राचार्य अरविंद कुमार प्रभाकर ने कहा कि सभी को डॉ. राजेंद्र प्रसाद के देश प्रेम, सादगी, निष्ठा, ईमानदारी से सीख लेने की जरूरत है, ऐसा करने से ही उनके सपनों का भारत बन सकता है. शिक्षक नथुनी प्रसाद यादव ने कहा कि डॉ राजेंद्र प्रसाद पूरे 12 साल तक देश के हित में काम किया.  
शिक्षक नवीन कुमार निराला ने छात्रों से कहा कि पढ़ो तो राजेंद्र बाबू जैसा, उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को कठिन से कठिन मेहनत करके सफलता के मुकाम को हासिल करना चाहिए. मौके पर शिक्षक के शंभू कुमार, बिजेंदर यादव, श्रवण कुमार के साथ अन्य व्यक्ति भी उपस्थित थे. 
(रिपोर्ट:- मिथिलेश कुमार) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages