कर्पूरी ठाकुर ने जाति विशेष से हटकर समाज के कल्याण के लिए काम किया - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

24 जनवरी 2022

कर्पूरी ठाकुर ने जाति विशेष से हटकर समाज के कल्याण के लिए काम किया

मधेपुरा: जिला जदयू कार्यालय में सोमवार को जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाई गई. इस अवसर पर जदयू जिलाअध्यक्ष मंजू देवी उर्फ गुड्डी देवी समेत कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. मौके पर श्रीमती देवी ने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर ने जाति विशेष से हटकर समाज के कल्याण के लिए काम किया. नि:स्वार्थ भाव से जीवन भर लोगों की सेवा के लिए समर्पित रहे और जननायक बने. आज उनके पदचिह्नों पर चलकर ही राज्य और देश का विकास संभव होगा. 

उन्होंने कहा कि जननायक अधिकांश समय तक विपक्ष की राजनीति की. उसके बावजूद जनता के बीच उनकी जड़े गहरी थी. डॉ भूपेंद्र मधेपुरी ने कहा कि कर्पूरी जी के सपनों का शत-प्रतिशत धरातल पर उतारने का काम बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया. अति पिछड़ा वर्ग समुदाय के लिए अनेकों जन कल्याणकारी योजना का शुरुआत कर विकास के मुख्य धारा में जोड़ा है.  
मौके पर जदयू प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. अमरदीप यादव, जदयू के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल, डॉ. सत्यजीत यादव, कोषाअध्यक्ष अशोक चौधरी, युवा जदयू मुख्य प्रवक्ता आशीष यादव, जदयू के पूर्व जिला अध्यक्ष सियाराम यादव, दलित प्रकोष्ठ के पूर्व जिला अध्यक्ष नरेश पासवान, जदयू जिला मुख्य प्रवक्ता डॉ नीरज कुमार, डॉ हिमांशु कुमार, विकास झा, अमित साह, डॉ. धर्मेंद्र राम, युगल पटेल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. 
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages