बीएनएमयू में 7 एवं 9 को होने वाली परीक्षाएं स्थगित - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

2 मई 2022

बीएनएमयू में 7 एवं 9 को होने वाली परीक्षाएं स्थगित

मधेपुरा: भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग ने पीजी फर्स्ट सेमेस्टर दिसम्बर 2020 की सैद्धांतिक (थियोरेटिकल) परीक्षा 7 मई एवं 9 मई 2022 को होने वाली दोनों पाली की परीक्षा अपरिहार्य कारणवश स्थगित की जाती है. अब उक्त स्थगित परीक्षा क्रमशः 17 मई एवं 18 मई 2022 को पूर्व निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर ही पूर्व समयानुसार दोनों पाली में आयोजित होगी. उक्त जानकारी बीएनएमयू के परीक्षा नियंत्रक प्रो. आर पी राजेश ने दी. 

बता दें कि छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया(एसएफआई) के बीएनएमयू प्रभारी सारंग तनय के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने बीएनएमयू के परीक्षा नियंत्रक प्रो आर पी राजेश से 30 अप्रैल को मुलाकात कर 67वीं बीपीएससी पीटी परीक्षा 8 मई एवं रेलवे एनटीपीसी सीबीटी-2 की ऑनलाइन परीक्षा 9 मई को लेकर एक आवेदन सौंपा था,जिसमें कहा था कि 67 वीं बीपीएससी का पीटी एग्जाम 8 मई को है, जिसका केन्द्र पटना, गया, मोतिहारी, दरभंगा, जमुई, सिवान सहित अन्य दूरस्त जिलों में है, वहीं रेलवे एनटीपीसी सीबीटी-2 की ऑनलाइन परीक्षा( 9 मई को) का केंद्र हावड़ा, लखनऊ, बंगलुरू, चंडीगढ़ में है, दोनों परीक्षाओं में बीएनएमयू के सैकड़ों स्टूडेंट्स शामिल हो रहे हैं, इस कारण छात्र हित में 7 मई एवं 9 मई की परीक्षा को स्थगित कर अन्य तिथि में लिया जाए. 

परीक्षा नियंत्रक ने छात्र हित में त्वरित करवाई करते हुए पीजी फर्स्ट सेमेस्टर की परीक्षा 7 एवं 9 मई की परीक्षा को 17 एवं 18 मई 2022 को लेने का निर्णय लिया है. परीक्षा नियंत्रक के छात्र हित के इस निर्णय पर एसएफआई के बीएनएमयू प्रभारी सारंग तनय ने साधुवाद दिया है.
(रिपोर्ट:- ईमेल)
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages