प्रदेश अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

2 मई 2022

प्रदेश अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

मधेपुरा: जनता दल यू के अत्यंत पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष स्वेता विश्वास का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. स्वागत समारोह अत्यंत पिछड़ा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष नीतू कुमारी एवं प्रकाश कुमार के नेतृत्व में जिला अतिथि गृह में आयोजित किया गया. जहां सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने फूल माला से लाद दिया. प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करते हुए उपाध्यक्ष नीतू कुमारी ने कहा कि स्वेता विश्वास के नेतृत्व में पार्टी का निरंतर विकास हो रहा है. 

पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष स्वेता विश्वास ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास एतिहासिक कार्य पूरे राज्य में हुआ है. विकास का कोई ऐसा कार्य नहीं है, जिसे सीएम नीतीश कुमार ने राज्य भर में नहीं किया है. उन्होंने कहा कि विकास कार्य होने के बाद भी पिछले विधानसभा में जो नतीजा सामने आया उसे पार्टी ने चुनौती के रूप में लिया है. 

ऐसे में पार्टी के निचली इकाई के कार्यकर्ताओं को सजग होकर और राज्य में विकास के हुए ऐतिहासिक कार्य को जन- जन तक पहुंचाने की दिशा में काम करने की जरूरत है. मौके पर अत्यंत पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष, जनता दल यू के जिलाध्यक्ष मंजू देवी सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे. 
(रिपोर्ट:- मोहन कुमार) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages