बाइक की डिक्की तोड़ उचक्के ने उड़ाए एक लाख रुपये - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

17 मई 2022

बाइक की डिक्की तोड़ उचक्के ने उड़ाए एक लाख रुपये

छातापुर: प्रखण्ड मुख्यालय स्थित ब्लॉक चौक के समीप स्टेट हाइवे किनारे लगी एक बाइक की डिक्की से उचक्के ने एक लाख रुपये उड़ाकर भागने में सफल रहे. जबकि घटना के बाद पीड़ित बाइक चालक घिवहा के वार्ड 3 निवासी मनीष कुमार यादव रोते बिलखते दिखे. उन्होंने लोगों को बताया कि अतिआवश्यक कार्य के निमित वे एक लाख रुपये बैंक से निकासी कर घर जा रहे थे. इसी दौरान खरीदारी करने के निमित उन्होंने ब्लॉक चौक पर बाइक खड़ी कर किराने की दुकान में खरीदारी करने लगे इतने में उचक्के ने उनके डिक्की से रुपये निकाल भाग गये. लोगों ने घटना की सूचना छातापुर पुलिस को दी. 

मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित से आवश्यक जानकारी लेकर पड़ताल में जुट गई है. पीड़ित मनीष कुमार यादव ने बताया कि वे छातापुर के बैंक से रुपये निकाशी कर अपने घर आवश्यक कार्य हेतु वे रुपये लेकर जा रहे थे. इसी दौरान घरेलू किराने की समान की खरीदारी के लिए उन्होंने छातापुर के ब्लॉक चौक पर शाम के समय स्टेट हाइवे 91 किनारे बाइक खड़ी कर खरीदारी करने के निमित एक किराने की दुकान पर गये. वहां समान की खरीदारी करने में जुटे. जब समान खरीद कर 15 मिनट बाद बाइक वाली स्थान पर पहुंचे तो उनकी बाइक की डिक्की खुली हुई स्थिति में थी. 

इतना ही नही डिक्की में रखी एक लाख रुपये भी गायब थे. तब उन्होंने डिक्की से उचक्के द्वारा एक लाख रुपये उड़ा ले जाने की पुष्टि हुई. तब वे दहाड़ मारकर वही रोने लगे. हालांकि स्थानीय लोग पीड़ित मनीष को दिलासा देते दिखे. वही पुलिस जल्द उचक्के को पकड़ने की बात कही है. 
(रिपोर्ट:- सोनू कुमार भगत) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages