सुंदर और चिरंजीवी कि जोड़ी ने बंधी समा - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

13 अगस्त 2022

सुंदर और चिरंजीवी कि जोड़ी ने बंधी समा

मधेपुरा: शहर के लक्ष्मीपुर मुहल्ला वार्ड 17 स्थित लक्ष्मीनारायण ठाकुरवाड़ी में आयोजित तीन दिवसीय झूलनोत्सव कार्यक्रम के दूसरी संध्या सहरसा से आए चिरंजीवी सामंजस्य और सुंदर सामंजस्य ने एक से बढ़कर एक भक्ति गीत और कव्वाली भजन से श्रद्धालुओं का दिल जीत लिया. झूलनोत्सव समिति की टीम ने सुंदर और चिरंजीवी सामंजस और उनके टीम के सदस्यों को चादर और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. कार्यक्रम की शुरुआत चिरंजीवी सामंजस्य ने गणेश वंदना तेरी जय हो गणेश से किया. उसके बाद श्याम तेरी बंसी पुकारे राधा नाम से श्रद्धालुओं को अपनी ओर आकर्षित किया. 

उसके बाद सुंदर और चिरंजीवी की जोड़ी ने एक से बढ़कर एक कृष्ण भजन से झूलनोत्सव कार्यक्रम को भक्तिमय बना दिया. सुंदर सामंजस्य ने कव्वाली धुन पर आधारित मुशीबत में शरीफों की शराफत कम नहीं होती... कृष्ण दीवानी मीरा श्याम दीवानी...आदि श्रीकृष्ण और राधा से जुड़े कई भजन गाकर माहौल को भक्तिमय बनाया. अनुप्रिया ने भोर भयो पनघट पर...एक राधा एक मीरा.. आदि गीतों से झूलनोत्सव में लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. 

सम्मानित होने वालों में सुंदर सामंजस्य और चिरंजीवी के अलावे कीपैड मास्टर जयकुमार शर्मा, तबला वादक आजाद कुमार, पेडिस्ट गुलशन कुमार शामिल रहे. मंच संचालन युवा गायक व कोरोना योद्धा सुनीत साना ने किया. मौके पर मुख्य अतिथि रविन्द्र यादव, अशोक कुमार सिन्हा, मृत्यंजय सिंह, दीपक कुमार, मनीष कुमार ,दुर्गेश कुमार, कौशल कुमार सिन्हा,सुचिन्द्र सिंह, किशोर श्रीवास्तव, अरविंद श्रीवास्तव, राजीव कुमार, रंजीता सिन्हा, बिजेंद्र कुमार, राकेश कुमार, संतोष राजा आदि मौजूद थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages