लोगों की जान को छोड़कर सभी चीजें महंगी हो गई है: पप्पू यादव - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

1 मार्च 2021

लोगों की जान को छोड़कर सभी चीजें महंगी हो गई है: पप्पू यादव

मधेपुरा: लोग गलत कहते हैं कि पेट्रोलियम पदार्थ, गैस समेत अन्य चीजों के दाम बढ़ गई है. लोग यह बताएं कि सस्ता क्या है. आज की मौजूदा हालत यह है कि लोगों की जान को छोड़कर सभी चीजें महंगी हो गई है. मौजूदा सरकार के कार्यकाल में सिर्फ लोगों की जान ही सस्ती रह गई है. आज स्थिति ऐसी हो गई है कि हर पंचायत में जहरीली शराब की भट्ठी चल रही है.

यह बातें जन अधिकार पार्टी ( लो.) सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कही. वे रविवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने मधेपुरा पहुंचे थे. जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बढ़ती महंगाई और जहरीली शराब से लोगों की मौत पर केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि आज 54 रुपया प्रति बैरल अंतर्राष्ट्रीय बाजार में डीजल पेट्रोल मिल रहा है तो हमारे यहां एक सौ रुपया पार कर चुका है. 

रसोई गैस की सब्सिडी भी खत्म हो गई और गैस की कीमत भी बढ़ गई है. ट्रेन का भाड़ा डबल-ट्रिपल हो गया है. सरकार से जब ट्रेन भाड़ा बढ़ाने को लेकर पूछा जाता है तो कहती है कि लोग कम सफर करे, इसलिए टिकट का दाम बढ़ा दिया गया है. पप्पू यादव ने कहा कि सरकार ने सभी लोगों की जेब खाली करके कृषि पर हमला कर दिया. बिहार में किसानों की स्थिति सबसे बुरी हो गई है.  
पप्पू यादव ने एक मार्च को नीतीश कुमार के जन्मदिन पर कहा कि मैं मुबारकबाद देना चाहूंगा 71 वर्षीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कि उनकी चौथी पारी यादगार साबित हो. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को अपने जन्मदिन पर शराब को बंद करने को लेकर संकल्प लेना चाहिये. बिहार में शराब कब बंद हो जायेगा, इसकी रिव्यू करके नीतीश कुमार एक टाइम लाइन दे. 

पप्पू यादव ने कहा कि हर दिन दो, ढाई व तीन करोड़ की शराब पकड़ी जाती है. लगभग हर दिन चार हजार से लेकर आठ हजार तक ट्रक बिहार में प्रवेश करता है. श्री यादव ने कहा कि सीएम बिहार की रेवेन्यू को नेपाल, बंगाल, झारखंड, उत्तरप्रदेश, पंजाब समेत अन्य राज्यों में भेजते हैं, लेकिन जहरीली शराब पर सीएम पकड़ नहीं बना पा रहे हैं. 

शराब माफिया बिहार एवं बिहार के लोगों के लिए नासूर बन गया है. पप्पू यादव ने कहा कि जिस भी जिले में शराब पीने से लोगों की मौत होती है, वहां के डीएम व एसपी पर कार्रवाई हो. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages