पार्षद पति ने रक्तदान कर बचाई महिला की जान - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

2 अप्रैल 2021

पार्षद पति ने रक्तदान कर बचाई महिला की जान

मधेपुरा: जिले में सामाजिक एवं सांस्कृतिक गतिविधियों को बढ़ावा देने वाली संस्था प्रांगण रंगमंच द्वारा बनाए गए ब्लड डोनेर एप पर शुक्रवार को रक्त के लिए एक रिक्वेस्ट प्राप्त हुआ. मधेपुरा जिला के मधुकरचक बिहारीगंज निवासी प्रीति कुमारी को ऑपरेशन के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने हिमोग्लोबिन की कमी बताते हुए रक्त चढ़ाने की बात कही. 

मरीज के परिजन मिंटू कुमार ने प्रांगण रंगमंच के ब्लड डोनर एप पर रक्त के लिए रिक्वेस्ट किया. रिक्वेस्ट मिलते ही प्रांगण रंगमंच के कार्यक्रम पदाधिकारी व गायक सुनीत साना ने रक्त के लिए संस्था के व्हाट्सएप ग्रुप में संदेश प्रेषित किया. जिसके तुरन्त बाद ही शहर के वार्ड 19 के पूर्व पार्षद सह पार्षद कंचन कुमारी के पति संदीप कुमार गुड्डू ने सदर अस्पताल स्थित ब्लड बैंक में जाकर रक्तदान कर पीड़ित को रक्त उपलब्ध करवाया.  
लोगों ने गुड्डू द्वारा मानव सेवा के लिए किए गए कार्यों की सराहना की. मरीज के परिजनों ने भी प्रांगण रंगमंच और गुड्डू द्वारा किए गए सेवा पर आभार व्यक्त किया है. जिसके बाद प्रांगण रंगमंच के मुख्य संरक्षक प्रो. प्रदीप कुमार झा, अध्यक्ष डॉ. संजय परमार, प्रांगण रंगमंच के संरक्षक सह पंचायत मुख्य पार्षद श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव, बंटी सिंह, अक्षय कुमार सोनू, शशिभूषण कुमार, आशीष कुमार सत्यार्थी, गरिमा उर्विशा, मो. शाहाबुद्दीन, राजा केशरी, रंजीत कुमार आदि ने शुभकामना दी है.


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....


Post Bottom Ad

Pages