महज कुछ ही घंटों में पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, भेज दिया जेल - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

31 मार्च 2021

महज कुछ ही घंटों में पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, भेज दिया जेल

मधेपुरा: होली के दिन शहर के डाकबंगला रोड में एक युवक की हत्या बदमाशों ने कर दिया था. हत्या के 48 घंटे में उद्भेदन कर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार को एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि शहर के एक निजी होटल में स्वीपर के पद पर कार्यरत कर्मी रंजीत कुमार अपने दोस्तों के साथ होली के दिन शराब पी रहा था. इसी दौरान एक साथी शिवा मल्लिक से रंजीत की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई.

शराब के नशे में धुत शिवा ने रंजीत के सिर पर शराब की बोतल से वार कर दिया साथ ही टूटे बोतल से उसका गला भी रेतकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. मौके से उसे जख्मी हालत में छोड़ कर फरार हो गया. एसपी ने बताया कि घटना की सूचना पर सदर पुलिस डाकबंगला स्थित पहुंचकर जख्मी हालत में पड़े रंजीत को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  
उन्होंने बताया कि सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय नारायण के नेतृत्व में एक टीम गठित कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दिया गया. छापेमारी के दौरान कई लोगो को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ किया गया. उन्होंने बताया कि रास बिहारी विद्यालय स्थित मल्लिक टोला से एक युवक शिवा को गिरफ्तार किया गया और उससे कड़े पूछताछ किया तो उसने हत्या में सलिप्ता स्वीकार कर लिया है. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages