थैलेसीमिया पीड़ित के लिए श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन वरदान - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

6 अप्रैल 2021

थैलेसीमिया पीड़ित के लिए श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन वरदान

मधेपुरा: कोसी कमिश्नरी में थैलेसिमिया मरीज को रक्त उपलब्ध कराने में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन के रक्तवीर पुन: नाजुक समय में भटक रहे थैलेसिमिया से पीड़ित को समय रहते रक्त उपलब्ध कराकर समाज दिया सकारात्मक संदेश. जानकारी हो कि (A पोजेटिव) रक्त बल्ड बैंक में उपलब्ध नहीं था. 

परिजन काफी परेशान थे तब ब्लड बैंक प्रभारी मधेपूरा राजकुमार पूरी ने मिशन के रक्त प्रबंधक सागर यादव से 4 वर्षीय सोनू कुमार पिता मनी प्रकाश पोद्दार, मधुवन, मधेपूरा निवासी के लिए मदद की अपील की. सागर ने पूरी जानकारी लेने के बाद तुरंत ही सहमति दे दी और रक्तदाता की तलाश शुरू कर दी जैसे ही मिशन के रक्तवीर केशव शर्मा सिहेंश्वर निवासी को मालूम हुआ तुरंत ही सदर अस्पताल मधेपुरा पहुंचकर थैलेसिमिया मरीज के लिए दूसरी बार रक्त दान कर मानवता जिंदावाद का संदेश दिया.  
आज का रक्तदान श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन के रक्तप्रबंधक सागर यादव और मिशन के संस्थापक सदस्य सत्यम कुमार के निगरानी में हुआ ओर पीड़ित परिवार को एक यूनिट रक्त उपलब्ध करा दिया गया. इस अवसर पर ब्लड बैंक प्रभारी राजकुमार पूरी ने कहा थैलेसिमिया मरीज के लिए श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन वरदान साबित हो रहा है. 

मिशन के संस्थापक भास्कर कुमार निखिल ने कहा स्थापना काल से ही मिशन कोसी कमिश्नरी के थैलेसिमिया मरीज को रक्त उपलब्ध करा रहा है हर महीने कम से कम 8 से 10 यूनिट तक रक्त उपलब्ध कराया जाता है. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages