अच्छी शिक्षा प्राप्त करने के लिए यहाँ आइए - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

17 सितंबर 2021

अच्छी शिक्षा प्राप्त करने के लिए यहाँ आइए

मधेपुरा: देश में बढ़ती महंगाई के कारण अपने बच्चे को अच्छी शिक्षा मुहैया कराना सब से मुश्किल काम है. अच्छी शिक्षा से मतलब उसे सिर्फ स्कूल भेजना मात्र नहीं है, बल्कि उस की प्राइमरी एजुकेशन से लेकर उच्च शिक्षा तक इस तरह से करानी है कि उस की पढ़ाई व कैरियर निर्माण के दौरान कभी आर्थिक अड़चन न आए और वह अपने मनमुताबिक कैरियर चुन सके. इसके लिए अब आपके बच्चों को शहर के बाहर जाने की जरूरत नहीं होगी. 

क्यूंकि मधेपुरा में ही रह कर वांटेज क्लासेज से जुड़ कर बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलवाने में सफलता पा सकते है. क्लास 7 से 10 तक के बच्चों को मैथ एंड साइंस एवं 11 से 12 के बच्चों को अनुभवी शिक्षकों के द्वारा साइंस एवं कॉमर्स की शिक्षा ग्रहण करवा सकते हैं. साथ ही बीकॉम एवं बीबीए की शिक्षा बच्चों को दिलवा सकते हैं. 

आपको बता दें कि मधेपुरा में कॉमर्स में कैरियर बनाने वाले छात्रों के लिए सिर्फ वांटेज क्लासेज है जहां बच्चों को बेहतर शैली के साथ पढ़ता जाता है. यह क्लासेज जिला मुख्यालय स्थित शिव मंदिर के समीप है. जिनका सम्पर्क नंबर 8271852675, 7004762271 है. तो देर किस बात की आज ही सम्पर्क करें और बेहतर शिक्षा ग्रहण करें.


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages