एहसान अंसारी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लगाए शतक - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

25 नवंबर 2021

एहसान अंसारी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लगाए शतक

मधेपुरा: बीएन मंडल स्टेडियम मधेपुरा में आयोजित अभ्यास मैच बीएन मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी बनाम साहुगढ़ क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला गया. एहसान अंसारी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शतक लगाकर अपने टीम को जीत दिला दिया. एहसान अंसारी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया. साहुगढ़ क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवरों के मैच में सभी विकेट खोकर 200 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जिसमें सत्यम ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 42 बॉल में 67 रन, विराट लोकेश ने 32 रन, अस्मिथ राज ने 26 रन और मोहम्मद सैफ ने 22 रन बनाए.  
बीएन मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी के गेंदबाज शिवाय चरण 4 ओवर में 50 रन देकर दो विकेट लिए, एहसान अंसारी 5 ओवर में 30 रन देकर दो विकेट लिए और रिहान नैयर ने एक ओवर में 6 रन देकर तीन विकेट लिए. 200 रनों का पीछा करने उतरी बीएन मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी ने 3 विकेट खोकर 203 रन बना लिए. बीएन मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी की ओर से एहसान अंसारी ने शानदार शतक जमाते हुए 106 रन, अरबाज ने 32 रन, रेहान नैयर ने 24 रन और ऋषि कुमार सिंह ने 17 रन बनाए. साहुगढ़ क्रिकेट क्लब के गेंदबाज अस्मिथ राज, सत्यम और विराट लोकेश सभी ने एक-एक विकेट लिए.
 
बीएन मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी के ओनर ने बीसीए के तमाम पदाधिकारियों से आग्रह की है कि एहसान अंसारी जैसे होनहार और लगातार शतक लगाने वाले खिलाड़ी को इस बार बिहार अंडर -25 में मौका जरूर दें, पिछले कई सालों से एहसान अंसारी ने सभी को अपने खेलों से प्रभावित कर रहे हैं, यह साल इस खिलाड़ी के लिए वरदान साबित हो. इसके लिए मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के सभी पदाधिकारियों का नजर इस खिलाड़ी पर पहले से है. यह मैच बी एन मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी ने 7 विकेट से जीत लिया. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages