एआईएसयू ने धूमधाम से मनाया अपना दूसरा स्थापना दिवस - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

26 दिसंबर 2021

एआईएसयू ने धूमधाम से मनाया अपना दूसरा स्थापना दिवस

मधेपुरा: शनिवार को ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय के सभा भवन में  ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन का दूसरा स्थापना दिवस बड़े ही धूम -धाम से मनाया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता विश्विद्यालय अध्यक्ष सौरभ कुमार ने किया. कार्यक्रम का उद्धघाटन केपी कॉलेज मुरलीगंज प्राचार्य डॉ. जवाहर पासवान, प्रगतिशील किसान और शिक्षाविद शंभु शरण भारतीय, राजद नेता पंकज यादव, डॉ. अमलेश कुमार, डॉ. शुभाष पासवान, मुकेश कुमार, ब्रजेश कुमार, डॉ. ललन प्रकाश सहनी के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया. कार्यक्रम में मौजूद डॉ. जवाहर पासवान ने कहा कि आज ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन परिवार को शुभकामनाएं देता हूँ कि इन्होंने बहुत ही कम समय में समाज मे आज अपना एक अलग पहचान बनाया है और इनलोगों के द्वारा जो लागातार-छात्र हित समाजहित-व खास करके रक्तदान का जो बीड़ा उठाया है वो काफी काबिले तारीफ है.

उन्होंने एआईएसयू से आह्वान किया कि देश मे बढ़ रहे निजीकरण का खुलकर विरोध करें और देश के सुदूर इलाके तक इसके दुष्प्रभाव को बताए. मुख्य अतिथि शंभु शरण भारतीय ने कहा कि आज देश खतरे में है इसको बचाने के लिए ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के जैसे हजारों संगठन की जरूरत है. हम कामना करेंगे कि आगे चलकर यह यूनियन जैसे आज अपना दूसरा स्थापना दिवस मना रहा है आगे चलकर अपना 100 स्थापना दिवस भी मनाये यही कामना करता हूं. युवा समाज सेवी पंकज यादव व डॉ० अमलेश कुमार ने कहा कि आज के युवाओं को भारत मे निजीकरण के खतरे के सम्बन्ध में गहन चिंतन करने की जरूरत है.  
यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई. मुरारी ने कहा कि आज हमारा संगठन अपना दूसरा स्थापना दिवस मना रहा हम भगवान से कामना करेंगे कि हमारा संगठन हम रहे चाहे न रहे लेकिन आगे चलकर अपना 100वां स्थापना दिवस भी जरूर मनाये. यूनियन के संस्थापक सदस्य सह राष्ट्रीय महासचिव अखिलेश जायसवाल व संस्थापक सदस्य सह प्रधान महासचिव ई. आमोद आनंद ने कहा कि जब से हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ई. मुरारी बने है लागातर हर हमेशा तत्परता के साथ हमलोगों को आगे लेकर चल रहे हैं हमलोग लागातार हर क्षेत्र में सभी जगह समूचे देश को लोगों की आवाज बनकर सेवा में लगे रहते हैं और आपलोगों का स्नेह प्यार और आशीर्वाद इसी तरह मिलता रहेगा तो हमलोग इस संगठन को और ऊँचाई पर ले जाने का काम करेंगे. 

कार्यक्रम में सभी सम्मानित अतिथियों के द्वारा मधेपुरा के पत्रकारों को ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन की तरफ से सम्मानित किया गया और जीनियस टीचिंग पॉइंट के दो मेहनती छात्र को भी सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में मशहूर गजल गायक रौशन जी और डॉ सुरेश कुमार शशि द्वारा ग़ज़ल प्रस्तुत किया गया. कार्यक्रम में मौजूद पृथ्वीराज यदुवंशी ने अपने शायरी वाली अंदाज से लोगों का मनमोह लिया. कार्यक्रम में मंच संचालन मंदीप कुमार ने किया. मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष ई. अंशु यादव, रवि कुमार, राजा यदुवंशी, विवेक कुमार, ओम यदुवंशी, शैलेंद्र कुमार ,पुष्पक कुमार, अजित कुमार, दीपेश कुमार, गौतम कुमार, हिमांशु कुमार, अनीश, आलोक, शुभाष, शिवशक्ति, दुर्गा, मनीष कुमार, आशीष, सतीश आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 

Post Bottom Ad

Pages