सेवा का अनुपम उदाहरण पेश कर रहा है फाउंडेशन - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

9 जनवरी 2022

सेवा का अनुपम उदाहरण पेश कर रहा है फाउंडेशन

पूर्णियाँ: श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन सेवा के लिए कृत संकल्पित है फाउंडेशन स्थापना के पुनित काल से ही सेवा का अनुपम उदाहरण पेश कर रहा है यह सीमांचल एवं कोसी का सबसे मजबूत सामाजिक संगठन है जो गरीबों की हर जरूरत को अपना समझ कर मदद करता है. राधा कृष्ण मंदिर ठाकुर पट्टी, चांँदपुर भंगहा जानकीनगर में फाउंडेशन के द्वारा विकलांग एवं जरुरतमंदो के बीच कंबल वितरण किया गया.

फाउंडेशन के पूर्णियाँ जिला प्रबंधक बसंत यादव जी ने कहा संस्था रक्तदान व पर्यावरण संरक्षण के साथ-साथ ठंड से ठिठुरते हुए जरुरतमंदो के बीच कंबल वितरण का अभियान चला रहा है. इस अवसर पर समाजसेवी दिनेश यादव ने फाउंडेशन के द्वारा चलाए जा रहे हैं सेवा कार्यों की सराहना की. फाउंडेशन के पूर्णियाँ जिला प्रबंधक बसंत यादव बताया कि समाज में ऐसे भी लोग हैं जिनका कोई नहीं है विधवा माताएं, दिव्यांग को मौसम के हिसाब से जरुरत की चीजों के मोहताज होते हैं इनकी सेवा के लिए फाउंडेशन परिवार समाज से संसाधन इकट्ठा कर सेवा प्रदान करती आ रही है.

इस वर्ष भी 500 कंमल का वितरण का लक्ष्य रखा गया है. 15 जनवरी तक चलेगा. इस अवसर पर स्वास्थ्य केंद्र के मैनेजर पियूशवर्धन और रुपेश कुमार उपस्थित थे. इस अवसर फाउंडेसन परिवार के शैशव कुमार, सुधीर कुमार, उदय सिंह, ज्योति यादव, ललित प्रेमी आशीष कुमार, राजा कुमार, सुमन कुमार, अजय कुमार बैजू यादव एवं ग्रामीण उपस्थित थे. 
(रिपोर्ट:- रामानन्द कुमार) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages