सुकन्या वेलफेयर फाउंडेशन ने की बैठक आयोजित - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

6 मई 2022

सुकन्या वेलफेयर फाउंडेशन ने की बैठक आयोजित

मधेपुरा: बुधवार को जिला मुख्यालय स्थित रासबिहारी हाई स्कूल मधेपुरा में सुकन्या वेलफेयर फाउंडेशन की बैठक आयोजित की गई. बैठक में संगठन के निदेशक सनोज शर्मा, सीओओ रितेश कुमार एवं नवादा के जिला प्रबंधक कुमार शिवम ने भाग लिया. उक्त मौके पर. मौजूद लोगों को संगठन के कार्यों के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी गई. बाल विवाह, भ्रूण हत्या, दहेज प्रथा आदि पर रोक लगाना एवं महिला सशक्तिकरण को प्रसारित करना संगठन का मुख्य उद्देश है.

संगठन के निदेशक ने कहा कि संस्था की तरफ से असहाय एवं निर्धन कन्याओं की शादी के समय विदाई समग्री जैसे कि अलमारी, पलंग, टीवी, फ्रिज, बर्तन सेट, वर वधु के कपड़े, डब्बू सेट, शरबत सेट आदि उपहार में दिये जाते हैं जिससे कन्याओं के माता-पिता का आत्मबल बढ़ जाता है. उन्होंने यह भी बताया कि भारत के विभिन्न राज्यों की कन्याओं को संस्था सहायता प्रदान कर रही है. इसके अलावे मेडिकल शिविर, सिलाई सेंटर आदि की सुविधा भी उपलब्ध कराती है. 

बैठक में मधेपुरा के ब्लॉक कोऑर्डिनेटर कविता कुमारी, त्रिवेणीगंज - सुपौल ब्लॉक कोऑर्डिनेटर दिनेश, फारबिसगंज ब्लॉक कोऑर्डिनेटर रूबी देवी, विनोद कुमार, सुमित कुमार पटेल, चंदन कुमार सिंह सहित अन्य कई लोग शामिल हुए.
(रिपोर्ट:- ईमेल)
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages