किराना व्यवसायी को मारी गोली, एक की हालत गंभीर - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

10 जून 2022

किराना व्यवसायी को मारी गोली, एक की हालत गंभीर

उदाकिशुनगंज: अनुमंडल अंतर्गत पुरैनी थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में आज शाम करीब 7:00 बजे लूटपाट के क्रम में किराना व्यवसाई के ऊपर गोली चला दी गई। इसमें व्यवसाई सहित उसका एक स्टाफ बुरी तरह जख्मी हो गया है। जिसे इलाज के लिए पुरैनी पीएससी से भागलपुर रेफर कर दिया गया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पुरैनी मुख्यालय से चटनमा जाने वाले रास्ते में मोड़ पर ही मौजूद अमित कुमार सर्राफ के किराना दुकान पर अचानक गुरुवार की शाम लगभग 7 बजे दो मोटरसाइकिल पर सवार कुछ अपराधियों ने हमला बोल दिया और व्यवसायी का गल्ला लूट कर चटनमा की ओर भागने लगे. 

इसी क्रम में जब व्यवसाई अमित सर्राफ और उनका एक स्टाफ अपराधियों के पीछे उन्हें पकड़ने के लिए दौड़ा तो अपराधियों ने दनादन फायरिंग शुरू कर दी जिसमें अमित को एक गोली सिर में और एक गोली सीने में जा लगी जबकि इसके साथ ही स्टाफ को भी एक गोली हाथ में लगी है. गोली फायर करने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए इसके बाद स्थानीय लोगों ने दोनों ही घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुरैनी में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया गया. 

मालूम हो कि जिस जगह पर गुरुवार को गोली चली ठीक उसके सामने ही कुछ दिन पहले ही अपराधियों ने दवा व्यवसाई विष्णु अग्रवाल को दिनदहाड़े गोली मारकर घायल कर दिया था. किराना व्यवसाई पर गोली चलने के बाद स्थानीय व्यवसायियों में काफी आक्रोश व्याप्त है क्योंकि थाना परिसर से महज कुछ ही दूरी पर यह घटना घटी है. घटना के संदर्भ में थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट चुकी है. 
(रिपोर्ट:- मोहन कुमार) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages