एक ही रात तीन घरों में चोरी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

4 जून 2022

एक ही रात तीन घरों में चोरी

उदाकिशुनगंज: थाना अंतर्गत मधुबन पंचायत के वार्ड नंबर 11 में बीते रात तीन घरों में लगातार चोरी कर, चोरों ने घटना को अंजाम दिया. घटना से मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने प्रदीप मंडल, सुदर्शन मंडल एवं विनोद मंडल के यहाॅ लगातार चोरी कर घटना को अंजाम दिया. प्रदीप मंडल के अनुसार बीते रात को लगभग 1:30 बजे कुछ चोरों ने उसके कच्चे घर के टाट के बंधन को काटकर, चोरों ने उसके घर से दो छोटा बक्सा एवं दो ब्रीफकेस भी चोरी करने में सफल रहा. घरवालों के अनुसार बक्से में 80000 हजार नगद था, जो मकई बेच कर शादी के लिए जमा किया था. 

प्रदीप कुमार ने अपनी बेटी मौसम कुमारी की शादी के लिए पांच जेवर जो सोने चांदी के बनाए हुए थे. वह भी उसी बक्से में था,और कुछ जमीन के कागजात भी मौजूद थे. वही प्रदीप कुमार के बगल के घर में भी सुदर्शन मंडल के घर पर भी चोरों ने चोरी कर अंजाम दिया. सुदर्शन कुमार ने ग्रामीणों को जानकारी देते हुए बताया कि मेरे घर से भी चोरों ने बक्सा चुराने में सफल रहा. बगल के ही बांसबारी में बक्सा का ताला तोड़कर लगभग ₹3500 एवं सोने चांदी के जेवरात लेकर बक्सा वहीं पर फेंक दिया. विनोद मंडल के यहां भी चोरों ने इसी तरह घटना को अंजाम दिया गया. 

विनोद कुमार के बक्से से भी चोरी कर बक्सा को वहीं पर फेंक दिया. ग्रामीणों ने मिलकर अगल-बगल बांसबारी में रात भर बक्से एवं चोरों की खोजबीन की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला. इस चोरी से ग्रामीणों में डर और क्रोध का माहौल बना हुआ है. वहीं घर वालों ने किसी पर संदेह ना होने की बात कही, पीड़ितों ने उदाकिशुनगंज पुलिस थाना को हुई चोरी की घटना के बारे में लिखित आवेदन देकर उचित कार्रवाई की मांग की. थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी ने आश्वासन दिया कि हम निश्चित रूप से उचित कार्रवाई करेंगे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages