रेलवे एनटीपीसी एवं दारोगा परीक्षा के फिजिकल को लेकर बीएनएमयू बी.एड परीक्षा में करे बदलाव: अरमान अली - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

4 जून 2022

रेलवे एनटीपीसी एवं दारोगा परीक्षा के फिजिकल को लेकर बीएनएमयू बी.एड परीक्षा में करे बदलाव: अरमान अली

मधेपुरा: छात्रहितों के विभिन्न मुद्दों को लेकर बीएनएमयू परीक्षा नियंत्रक से मिलकर विश्वविद्यालय अध्यक्ष आइसा अरमान अली के नेतृत्व में गहन वार्ता हुई एवं मांग पत्र सौंपा गया. जिसमें बी.एड (सत्र- 2020-22) द्वितीय वर्ष का परीक्षा प्रोग्राम में बदलाव करने की मांग की गई. विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने कहा बी.एड की परीक्षा जो 17 और 20 तारीख को होने वाली है इन दोनों तिथियों में छात्रों का एनटीपीसी सीबीटी-2 की परीक्षा है एवं दारोगा परीक्षा का फिजिकल है. जिससे काफी संख्या में छात्र बी.एड की परीक्षा से वंचित हो जाएंगे. 

अतः इन दोनों तिथियों की परीक्षा तिथि में बदलाव कर विश्वविद्यालय छात्रों के भविष्य को देखते हुए सकारात्मक पहल करें ताकि छात्र रेलवे एनटीपीसी की परीक्षा एवं दारोगा परीक्षा के फिजिकल में शामिल हो पाए. साथ ही विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने कहा बीएनएमयू में पीजी का सत्र काफी विलंब चल रहा है जिससे छात्रों का भविष्य अधर में है एवं छात्र उच्च स्तरीय परीक्षा में नहीं बैठ पा रहे है. बीएनएमयू में छात्रों का बड़े पैमाने पर शोषण किया जा रहा है. बीएनएमयू का ऐसा कोई मुद्दा नहीं जो सुर्खियों में ना हो. बीएनएमयू अपने जल्द पीजी के सभी सत्र को नियमित करें अन्यथा उग्र आंदोलन होगा. 

मौके पर आइसा के राज्य कार्यकारिणी सदस्य संतोष कुमार सियोटा, शंकर कुमार, रवि रोशन, अमित कुमार, विकास कुमार, आशीष कुमार, राहुल कुमार, हिमांशु कुमार, शुभम कुमार, मनीष देव, सुमित कुमार, चंद्रलोक कुमार, विकास कुमार, मो. अफताब, सुनील कुमार कुशवाहा, अनिल कुमार, नीरज कुमार, ऋषिकेश कुमार, रंगेश कुमार, आदि सभी मौजूद थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages