ग्रामीण चिकित्सक पर छेड़खानी का आरोप, जांच में जुटी पुलिस - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

2 सितंबर 2022

ग्रामीण चिकित्सक पर छेड़खानी का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

उदाकिशुनगंज: थाना क्षेत्र के मधुबन गांव वार्ड संख्या चार की एक महिला ने पुर्व सरपंच सह ग्रामीण चिकित्सक भीम कुमार अभिलाषा पर छेड़खानी करने का आरोप लगाई है. शिकायत सामने आने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में मधु देवी ने पुलिस को दिए आवेदन में बताई है कि उसके पति मजदूरी करने बाहर के प्रदेश गए हुए हैं. उसे तीन छोटे छोटे बच्चे हैं. बीमार पड़ने की दशा में अक्सर ग्रामीण चिकित्सक भीम कुमार अभिलाषा से इलाज कराया करते थे. इस दौरान ग्रामीण चिकित्सक ने महिला का मोबाइल नंबर ले लिया. 

एक सितंबर को महिला गांव में भागवत कथा का प्रवचन सुनने गई हुई थी. जहां ग्रामीण चिकित्सक द्वारा महिला के मोबाइल नंबर पर बार बार फोन किया जाता रहा. जहां महिला ने चिकित्सक का मोबाइल नहीं उठाया. देर शाम जब घर लोट कर महिला कपड़े बदल रही थी. उसी वक्त अचानक ग्रामीण चिकित्सक उसके घर में घुस आया. वहां पर ग्रामीण चिकित्सक ने बच्चे के ठीक होने की बात पूछ कर महिला के साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिया. इस दौरान चिकित्सक ने महिला के सामने आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया. महिला के द्वारा शोर मचाने पर चिकित्सक अंधेरा का फायदा उठा कर भाग निकले. 
इस मामले में महिला का एक वीडियो भी सामने आया, जो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ. जिसमें महिला ग्रामीण चिकित्सक पर चंद तरह के आरोप लगाते नजर आ रहे हैं. वहीं ग्रामीण चिकित्सक भीम कुमार अभिलाषा ने बताया कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोप निराधार है मैं बगल के महीला के पड़ोसी के यहां 10 बजे रात्रि दवाई सुई करने गया था. महिला के बच्चे भी बीमार था जिसे मैं देखने उसके घर गया था दिन में भी उस बच्चे को मैं दवाई दिया था और रात में भी उस बच्चे को दवाई पिलाने को महिला से मैं बोलने गया था. इस मामले में थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी ने बताया कि शिकायत मिला है. मामले की पड़ताल करवा रहे हैं. जांच के बाद ही आगे किसी प्रकार की कार्रवाई करेंगे. वैसे मामला स्थानीय राजनैतिक से प्रेरित होता दिख रहा है. जांच बाद ही स्पष्टता सामने आएगा. 
(रिपोर्ट:- रूपेश कुमार) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages