थ्री व्हीलर वाहनों की नई सीरीज GEMi 435 सीसी हुआ लॉन्चिंग - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

25 दिसंबर 2022

थ्री व्हीलर वाहनों की नई सीरीज GEMi 435 सीसी हुआ लॉन्चिंग

मधेपुरा: भारत के लोकप्रिय थ्री व्हीलर निर्माताओं में एक अग्रगण्य नाम, अतुल ऑटो ने GEMi 435 cc कार्गो और पैसेंजर वाहनों की नई सीरीज लॉन्च की है. इस बहुप्रतीक्षित सीरीज का प्रिव्यू देखने के बाद ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट्सने सराहना की है. जल्द ही अतुल जेमी वाहन बिहार में विस्तारित अतुल ऑटो डीलर्स नेटवर्क के माध्यम से ग्राहकों तक पहुंचाए जाएंगे. जानकारी देते हुए अतुल ऑटो के प्रबंधक ने बताया कि अतुल ऑटो का विश्वास है की जेमी वाहनों के रूप में ‘पावर, परफॉर्मेंस और प्रोग्रेस’ का एक अनोखा पॅकेज ग्राहकों को मिलेगा. गांव हो या शहर, हर रास्तों पर बेजोड़ ताकत के साथ बेहतर परफॉर्मेंस का भरोसा इसका 435 सीसी श्रेणी इंजन देता है. 

इमरजेंसी के लिए इस में खास रोपस्टार्ट सुविधा भी उपलब्ध है. इस कारण बिना किसी रूकावट से सफर करने का विश्वास मिलता है. बताया मजबूती का विश्वास अतुल ऑटो की पहचान है और इस की झलक अतुल जेमी में मिलती है. जेमी वाहन की रचना बेहद मजबूत है और ज्यादा लोड ढोने का भरोसा दिलाती है. चौड़े व्हील बेस और बड़े टर्निंग रेडियस के कारण पतले रास्तो पर भी बेहतर ड्राइव्ह का अनुभव मिलेगा. इस में स्थित बेहतर रिअर और फ्रंट सस्पेंशन हर सफर आसान और आरामदायक बनाने में मदतगार साबित होंगे. ड्राइवर और पैसेंजर को बैठने के लिए बड़ी जगह का प्रावधान है. 

डैशबोर्ड बेहद आकर्षक है और आवश्यक सभी फीचर्स को आसानी से ऑपरेट करने योग्य डिझाइन है. चौड़े विंडस्क्रीन और क्लियर लेंस मल्टीफोकल हेडलाइट्स के कारण रात के समय सफर करने में लाभ होगा. बताया नए जेमी वाहनों में अतुल का तरक्कीवाला भरोसा मिलेगा. ज्यादा माइलेज एवं न्यूनतम देखभाल खर्च के कारण ज्यादा बचत होगी और ज्यादा मुनाफा मिलेगा. आकर्षक फीचर्स, ताकतवर इंजन, मजबूत बॉडी और स्टाइलिश डिझाइन के साथ अतुल जेमी नए ज़माने का स्मार्ट थ्री व्हीलर होने का भरोसा दिलाता है। अतुल ऑटो के जेम, रिक, रिक प्लस, इलाइट जैसे ब्रांड भारत में विशेष लोकप्रिय है. 

अतुल जेमी भी इन ब्रांड्स की तरह अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए तैयार है. इस अवसर पर कंपनी के डीलर डेवलोपमेन्ट हेड मिस्टर पार्थो बोसे, सर्विस जीएम मिस्टर जयन्त बैदिया, आरएम एजाज़ अहमद, फाइनेंसर, डीलर एवं ग्राहकगण मौजूद थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages