गांव से गायब सात वर्षीय बच्चे का मिला शव, फैली सनसनी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

3 मार्च 2021

गांव से गायब सात वर्षीय बच्चे का मिला शव, फैली सनसनी

डेस्क: नरदह पंचायत के योगीराज गांव से सोमवार की दोपहर से गायब सात वर्षीय बच्चे का शव गांव के बगल के बहियार स्थित पोखर से मंगलवार की सुबह बरामद किया गया. घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की काफी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी. मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

जानकारी अनुसार योगीराज निवासी मो. मन्नान के सात वर्षीय पुत्र मो. अनस बीते सोमवार की दोपहर गांव के बगल स्थित चौर बहियार में बकरी चराने गया था. शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई. लेकिन कोई पता नहीं चलने पर उसके पिता ने सोमवार की देर संध्या में पुत्र के लापता होने को लेकर थाना में आवेदन भी दिया था.  
मंगलवार की सुबह में उक्त चौर बहियार स्थित तालाब से मासूम का शव बरामद हुआ. सुबह में मासूम के शव को पानी में देखकर स्वजनों व ग्रामीणों के बीच हड़कंप मच गया. बच्चे का शव बरामद होने के बाद स्वजनों के चित्कार से गांव का माहौल काफी गमगीन हो गया. उन्हें ढांढस बंधा रहे ग्रामीणों की आंखें भी नम हो रही थी. 

घटना की जानकारी मिलते ही पुरैनी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया है. वहीं अंचलाधिकारी रामावतार यादव ने घटना स्थल का जायजा लेकर पीड़ित परिवार को हर संभव सरकारी मदद करने का आश्वासन दिया. थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया की मामले की जांच कर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच की जाएगी.  शिक्षक हत्याकांड में आरोपियों के घर कुर्की जब्ती

पुलिस ने मधैली निवासी पसंस पति व शिक्षक रामकुमार यादव हत्याकांड के आरोपियों के घर कुर्की जब्ती की. कुर्की जब्ती सदर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार के नेतृत्व में किया गया. थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मधैली निवासी शिक्षक रामकुमार यादव का पूर्व में गोली मारकर हत्या की गई थी. 


इस कांड के नामजद अभियुक्त रायभीर निवासी प्रमोद यादव, गुड्डू यादव, लडडू यादव, मधैली निवासी ललटू यादव, मौरकाही निवासी राजेश यादव के घर पर कुर्की जब्ती किया गया. कुर्की से पूर्व आरोपियों के घर पर इश्तेहार चिपकाया गया था. इसमें सोमवार को 10 बजे तक न्यायालय में उपस्थित होने का समय दिया गया था. 


न्यायालय में उपस्थित नहीं होने पर आरोपियों के घर को कुर्की जब्ती किया गया. इस दौरान पुलिस टीम में कमांडो हेड विपिन कुमार, अमर कुमार सहित कई महिला व पुरूष पुलिस बल मौजूद थे.

पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages