स्कार्पियो की चपेट में आने से मजदूर की मौत - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

3 मार्च 2021

स्कार्पियो की चपेट में आने से मजदूर की मौत

मधेपुरा: तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में आने से एक मजदूर की मौके पर मौत हो गयी. दुर्घटना में तीन मजदूर घायल हो गए जिनमें एक ही हालत गंभीर बतायी जा रही है. दुर्घटना में एक मजदूर की मौत से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर मधेपुरा- सुखासन रोड को करीब तीन घंटे जाम रखा. प्रशासन की ओर से फौरी सहायता के तौर पर 20 हजार रुपये का चेक दिए जाने के बाद सड़क पर आवागमन बहाल हो सका. 

बताया गया कि मदनपुर गांव निवासी सिकेंद्र यादव के पुत्र 32 वर्षीय रामकुमार यादव सोमवार को मजदूरी करने मधेपुरा आए थे. काम समाप्त होने के बाद वे साईकिल पर सवार होकर वापस अपना घर जा रहे थे. इसी दौरान सोमवार की रात करीब आठ बजे मधेपुरा की ओर जा रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियों ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण रामकुमार की मौके पर ही मौत हो गयी.  
तेज रफ्तर स्कर्पियो की चपेट में आने से अलग- अलग साइकिल पर सवार मदनपुर निवासी शंभू पासवान , मनोज यादव और सुखासन निवासी जीतेंद्र शर्मा जख्मी हो गये। शोर मचाने पर स्थानीय लोग मौके पर जाम हो गये. लोगों ने तत्परता दिखाते हुए तीनों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया. शंभू और मनोज का हल्की चोट लगने के कारण इलाज के बाद घर भेज दिया गया. वहीं जीतेंद्र शर्मा को गंभीर चोट लगने के कारण सदर अस्पताल में भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है. 

मदनपुर के मजदूर की दुर्घटना में मौत होने की खबर फैलते ही ग्रामीण काफी संख्या में मौके पर पहुंच गए. मुआवजे की मांग करते हुए गुस्साए लोगों ने मधेपुरा- सुखासन रोड को जाम कर दिया. दुर्घटना में एक मौत और सड़क जाम की सूचना पर सदर थाना अध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. लोगों को समझा- बुझाकर उन्होंने जाम हटाने का प्रयास किया लेकिन वे लोग मुआवजे की मांग पर अड़े रहे.

इस बीच बीडीओ आर्य गौतम भी मौके पर पहुंचे. तत्काल 20 हजार रुपये का चेक दिए. नियमानुसार आगे मुआवजा देने का आश्वासन दिया. इसके बाद लोग शांत हुए. रात करीब 11 बजे आवागमन बहाल हुआ. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages