राजीव प्रताप रूडी पर महामारी एक्ट तहत मुकदमा दर्ज करने कि मांग - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

11 मई 2021

राजीव प्रताप रूडी पर महामारी एक्ट तहत मुकदमा दर्ज करने कि मांग

मधेपुरा: जन अधिकार पार्टी (लो•) राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव पर राज्य सरकार एवं भाजपा के सारण सांसद द्वारा फर्जी व जबरन मुकदमा के विरोध में जन अधिकार युवा परिषद के नेताओं ने राजव्यापी विरोध प्रदर्शन कर राजीव प्रताप रूडी पर महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की. युवा परिषद के जिलाध्यक्ष गोपी कृष्ण उर्फ वीडियो यादव ने कहा कि रूडी ने एम्बुलेंस घोटाला किया हैं. महामारी के समय में जब लोग मरीज को कंधे पर उठा कर अस्पताल ले जा रहे हैं. 

उस वक्त 40 सरकारी एम्बुलेंस को अपने निजी आवास पर अवैध तरीके से रखने वाले राजीव प्रताप रूडी पर सरकार महामारी एक्ट के तहत मुकदमा करे. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार को इस मामले में उच्चस्तरीय जांच करनी चाहिए. युवा परिषद नगर अध्यक्ष युवा रंजन व नगर प्रधान महासचिव दीपक यादव ने कहा कि बिहार के अस्पतालों में दवाई, बेड और ऑक्सीजन नहीं हैं. बिहार सरकार जमाखोरों का साथ दे रही हैं.  
अवैध तरिके के सरकारी एम्बुलेंस रखने वाले रूडी पर अगर सरकार कार्यवाई नहीं कि तो जनाधिकार पार्टी इस मुद्दे को लेकर समूचे प्रदेश में आंदोलन करेगी. शैलेंद्र कुमार ने कहा कि जनता के सेवक पर जनता का पैसा गबन कर अपना घर भरने वाले भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने जनता के पैसे का एम्बुलेंस अपने घर मे छुपा कर मानवता की हत्या की है. ये एम्बुलेंस कितने लोगों की जान बचा सकती थी, लेकिन सांसद ने इसे अपने निजी स्थान पर छुपा कर रखा था. 

इसी को उजागर करने के बाद भाजपा सांसद रूडी और उनके गुर्गे जान से मारने की धमकी, गलत तरीके केस दर्ज कराया. लेकिन हद तो ये है कि राजीव प्रताप रूडी ने जो अपराध किया है, उसके लिए उनपर 402 और 302 का मुकदमा दर्ज होने चाहिए. मौके पर कार्यालय सचिव देवाशीष पासवान, प्रवीण कुमार, अमोद कुमार, पिंटू कुमार, संदीप कुमार, राजीव कुमार, ओंकारनाथ श्रीवास्तव आदि दर्जनों युवा नेता मौजूद थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 

Post Bottom Ad

Pages