रिहाई को ले जाप कार्यकर्ताओं ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

28 मई 2021

रिहाई को ले जाप कार्यकर्ताओं ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन

मधेपुरा: जन अधिकार पार्टी (लो०) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की रिहाई के लिए लगातार आंदोलन जारी है. पूरे प्रदेश में पार्टी नेता व कार्यकर्ता बिहार सरकार से पप्पू यादव की अभिलंब रिहाई की मांग कर रहे हैं. गुरुवार को जन अधिकार पार्टी कार्यालय मधेपुरा में जिलाध्यक्ष मोहन मंडल के नेतृत्व में जन अधिकार युवा परिषद और छात्र परिषद के द्वारा अर्धनग्न प्रदर्शन किया गया. 

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहन मंडल ने कहा कि हमारी लड़ाई जारी है. अगर अविलम्ब पप्पू यादव की रिहाई नहीं हुई तो बिहार में उग्र आंदोलन होगा. पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता लोगों के घर-घर जाकर सरकार की साजिश के बारे में बताएगा. युवा परिषद के जिलाध्यक्ष गोपी कृष्ण ने कहा कि पप्पू यादव की लोकप्रियता दोनों को हजम नहीं हो रही थी.

इसलिए उन्हें फर्जी मुकदमें में जेल भेजने का काम किया गया है. अगर अबिलम्ब पप्पू यादव की रिहाई नहीं हुई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार साजिश रचकर पप्पू यादव को जेल भेजने का काम किया है. पप्पू यादव का स्वास्थ लगातार गिर रहा हैं. छात्रों और युवाओं में गुस्सा हैं. पप्पू यादव की रिहाई तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा. 

युवा और छात्र द्वारा आयोजित इस अर्ध नग्न प्रदर्शन में नूतन सिंह, अनिल अनल, रविन्द्र सिंह यादव, सीताराम यादव, रामचन्द्र यदुवंशी, युवा रंजन, रविन्द्र यादव, देवाशीष पासवान, शैलेन्द्र कुमार, अमन कुमार रितेश, सामंत यादव, रौशन बिट्टू, नितीश कुमार मौजूद थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages