‘लेडी सिंघम’ लिपि सिंह ने की छापेमारी, विवाह भवन से भरी मात्रा में शराब बरामद - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

2 अगस्त 2021

‘लेडी सिंघम’ लिपि सिंह ने की छापेमारी, विवाह भवन से भरी मात्रा में शराब बरामद

डेस्क: सहरसा को जिस तरह की कानून व्यवस्था का इंतजार था शायद अब वह दिन आ गया है. सहरसा की एसपी लिपि सिंह के द्वारा जिस तरह हर दिन नए-नए तरीकों से अपराधियों एवं अवैध शराब कारोबारियों पर कार्रवाई की जा रही है, लगता है अब वह दिन दूर नहीं जब सहरसा के लोग अमन और चैन की सांस ले पाएंगे. बता दें कि रविवार की देर शाम सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत विद्यापुरी नगर मुहल्ले में अवस्थित प्रियदर्शनी विवाह भवन में एसपी लिपि सिंह ने खुद छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है. 

जहां टिन की डब्बे में छिपाकर रखी शराब की बोतलों के साथ पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. विवाह भवन के स्टोर में छिपाकर रखी गई किसान शीरा के टिन के सील बंद डिब्बे को खोला गया. सील पैक टिन के डब्बे के भीतर अंग्रेजी शराब की कई बोतलें छिपा कर रखी गई थी. बाहर से दिखने पर उक्त टिन के डिब्बे के अंदर किसान शीरा रस होना बता रहा था. जिसकी आड़ में शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा था.  
करीब दर्जनों ऐसे टिन के डब्बे बरामद हुए हैं. जिसमें शराब की बोतल थी. देर रात तक छापामारी जारी ही था. पुलिस कैंप किए हुए थी. छापेमारी में सदर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी निशिकांत भारती, आईटी सेल प्रभारी मंगलेश कुमार मधुप सहित कई पुलिस पदाधिकारी और जवान मौजूद थे. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages