सरकार ने युवाओं के देश को बेरोजगारों का देश बना दिया है: निशांत - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

17 सितंबर 2021

सरकार ने युवाओं के देश को बेरोजगारों का देश बना दिया है: निशांत

मधेपुरा: शुक्रवार को बीपी मंडल चौक पर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओ ने जिलाध्यक्ष निशांत यादव के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में पकोड़ा स्टॉल लगाकर मनाया. कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे एनएसयूआई जिलाध्यक्ष श्री यादव ने कहा कि आज पूरे भारत के युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया गया है. 
सत्ता में आने से पहले मोदी जी ने प्रतिवर्ष 2 करोड़ रोजगार युवाओं को देने की बात कही लेकिन सत्ता में आने के बाद आकड़े बता रही है कि प्रति वर्ष लगभग 2 करोड़ करोड़ युवाओं का रोजगार छीना जा रहा है. CMIE की रिपोर्ट बता रही है कि जुलाई के मुकाबले अगस्त में 15 लाख रोजगार के अवसर खत्म हुई है. निशांत यादव ने कहा कि भारत युवाओं का देश है जिसे मोदी सरकार से बेरोजगारों का देश बना दिया है. 
बेरोजगारी की स्थिति इतनी गंभीर और भयानक हो गया है कि पिछले एक वर्ष में बेरोजगारी के कारण 13 हजार युवाओं ने आत्महत्या किया है. कार्यक्रम में मुख्य रूप से एनएसयूआई छात्रनेता समाजसेवी साजन यादव, प्रशांत प्रिंश, विशाल भाटिया, प्रिंस कुमार पासवान, सौरभ कुमार, रवि कुमार, शिवम कुमार, प्रिंश कुमार, पुष्पराज आनंद, अंशु पासवान, आलोक कुमार, छोटू यादव, अमित कुमार, रणधीर, धनराज, सूरज, पप्पू, अरमान अली, मणिराज यादव, जितेंद्र कुमार, नवीन कुमार, नीतीश, अजय, बिमलेश, अमित, नीरज यादव, प्रशांत यादव समेत दर्जनों छात्र मौजूद थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages