तीन अज्ञात शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

5 सितंबर 2021

तीन अज्ञात शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

मुरलीगंज: थाना क्षेत्र के जीतापुर पंचायत अंतर्गत वार्ड 5 भित्ता टोला से लगभग एक किलोमीटर पुरब बहियार में पुलिया के पास एक महिला समेत दो बच्ची की शव मिलने से आस पास क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. सुबह से ही लोगो की भीड़ उमड़ी रही थी. प्राप्त सूचना पर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार, एएसआई अब्बास हुसैन दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए. शव की पहचान नही होने से अज्ञात मानकर पुलिस आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी. इस तरह की गई निर्मम हत्या से लोग तरह तरह की चर्चा करते दिखे. लेकिन कोई भी शव की पहचान नही कर पाए. 
महिला की उम्र 30, बड़ी बच्ची की सात साल एवं छोटी बच्ची की ढाई साल अनुमान लगाकर पुलिस कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया गया कि उक्त महिला के गले में रस्सी बंधी हुई थी. और पुल के दक्षिण बगल में पानी के अंदर देखी गई. पुल के उत्तर बगल में पानी में एक प्लास्टिक के बोरे में बांधकर दोनो बच्चियो की शव को पानी डाल दिया गया था. इतना ही नहीं बोरे के अंदर चार पांच ईंट भी डाला हुआ था. हालाकि पुलिस विभिन्न बिन्दूओ पर छानबीन कर रही है. 

दरअसल सुबह के समय कुछ किसान शौच करने व धान की फसल देखने गए थे. पुल के नीचे पानी में बोड़ा को देखकर संदेह होने पर लोगो ने बोड़ा को पानी से बाहर निकाला तो देखा कि दो छोटी बच्ची का शव था. धीरे धीरे लोग आने लगे और शव बरामद होने की बात कुछ मिनटो में ही आग की तरह फैल गई. चारो तरफ से महिला व पुरुष बच्चे की भीड़ उमड़ने लगी. उक्त महिला और बच्चियां नये कपड़े पहने हुए थे.  
बहरहाल पुलिस विभिन्न बिन्दूओ पर छानबीन में जुट गई है. थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने कहा कि महिला समेत दो बच्चियो की अज्ञात शव बरामद हुई है. कागजी प्रक्रिया को पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना को लेकर कई बिन्दूओ पर छानबीन की जा रही है.


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages