स्वच्छ भारत अभियान को जन जन तक पहुंचाने की शपथ ली - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

3 अक्तूबर 2021

स्वच्छ भारत अभियान को जन जन तक पहुंचाने की शपथ ली

मधेपुरा: दो अक्टूबर को पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री एवं गांधी जयंती पर भारतीय जनता महिला मोर्चा ने स्थानीय मंदिरों में सफाई अभियान एवं वृक्षारोपण किया. सफाई अभियान चलाकर मंदिरों के आसपास पसरी गंदगी को हटाया गया. नगर अध्यक्ष अर्पणा कुमारी ने बताया कि सेवा और समर्पण अभियान के तहत शनिवार 2 अक्टूबर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री एवं गांधी जयंती के अवसर पर शहर के पुरानी कचहरी परिसर स्थित महावीर मंदिर की कार्यकर्ताओं ने उत्साहपूर्वक साफ़ सफ़ाई की.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को जन-जन तक पहुंचाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं ने प्रतिज्ञा ली. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान का आगाज किया था जिसको लेकर हम यहां इकट्ठे हुए हैं. लोगों से आह्वान किया कि वे अपने घर और आसपास साफ-सफाई का ध्यान रखें. बस इतनी पहल से पूरा शहर स्वच्छ हो जाएगा.
कचरे को जहां-तहां फेंकने से परहेज करें. मंदिर परिसर में कार्यकर्ताओं द्वारा कई पौधे भी लगाए गए. मौके पर कुमारी साबरमती, लक्खी देवी, श्वेता सिन्हा, आशा देवी, अमिता किशोर, किरण कुमारी, नीलम कुमारी व मंदिर के पुजारी विनोद मिश्रा आदि मौजूद रहे. 
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 

Post Bottom Ad

Pages