छात्र हित के विभिन्न मुद्दों पर एनएसयूआई ने की बैठक - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

24 नवंबर 2021

छात्र हित के विभिन्न मुद्दों पर एनएसयूआई ने की बैठक

मधेपुरा: मंगलवार को एनएसीयूआई की बैठक भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय परिसर में जिलाध्यक्ष निशांत यादव के अध्यक्षता में हुई. बैठक में छात्रहित से जुड़े विभिन्न मुद्दों सहित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा और आन्दोलण कि रणनीति पर विमर्श हुआ. छात्रों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि एनएसीयूआई देश मे गिरती शिक्षा व्यवस्था के स्तर, शिक्षा के निजीकरण, नई शिक्षा नीति और शिक्षण संस्थानों के निजीकरण से पिछड़े और दलित वर्गों के छात्रों के आरक्षण के साथ खिलवाड़ एवं विभिन्न परीक्षाओं में बड़े पैमाने पर धांधलियों के खिलाफ शिक्षा बचाओ देश बचाओ महाअभियान चला रहा है. 

उन्होंने कहा कि इसे अभियान के तहत मधेपुरा जिला इकाई द्वारा आगमी दिसंबर माह में विशाल छात्र संवाद का आयोजन किया जाएगा. श्री यादव ने कहा कि संगठन हमेशा से छात्रों-युवाओं के हक-अधिकार के साथ ही विभिन्न मुद्दों पर भी संघर्षशील रहा है. छात्र संवाद को सफल बनाने के लिये एनएसयूआई के सभी कार्यकर्ता छात्रों-युवाओं से जुड़ने के लिये छात्र संपर्क अभियान चलाया जाएगा. वही छात्रनेता प्रभात कुमार मिस्टर और जितेंद्र कुमार ने कहा कि आज छात्रों के भविष्य के प्रति सरकार संवेदनहीन बनी हुई है, बहुत सी बहालिया वर्षो से लंबित है. 

जिससे छात्र में आक्रोश है. छात्रनेता हिमांशु राज और मौशम झा ने कहा कि सरकार छात्रों और युवाओं के अधिकारों से खेल रही है. बैठक में मुख्य रूप से छात्रनेता साजन यादव, प्रिंस कुमार, प्रवीण भारती, अंश राज, रोशन कुमार राज, नवीन कुमार, सुमन झा, चितरंजन, सूरज कुमार, ज्योतिष कुमार, विशाल कुमार, राज सुमन, पिंटू, मिथलेश, लालबहादुर, राजदेव समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages