बदमाशों ने व्यवसायी को मारी गोली, मौत - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

17 नवंबर 2021

बदमाशों ने व्यवसायी को मारी गोली, मौत

मुरलीगंज: मुरलीगंज-मधेपुरा एनएच 107 पर मंगलवार की रात करीब 10 बजे पड़वा नवटोल नहर से पश्चिम कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर लूटपाट करने के दौरान व्यवसायी को गोली मार दी. व्यापारी द्वारा लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने व्यवसायी के सिर में गोली मार दी. व्यवसायी गुलाबबाग से पिकअप वाहन से किराना समान लेकर लौट रहा था. घटना की सूचना मिलते ही पहुंचे पुलिस ने जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए मधेपुरा ले गई, लेकिन जख्मी व्यवसायी ने रास्ते में दम तोड़ दिया. 

इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने से इन्कार कर रही है. बताया गया कि सोनवर्षा प्रखंड के बसनही थाना क्षेत्र के बड़सम वार्ड तीन के सुनील कुमार केसरी 45 को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. व्यवसायी सोनवर्षा प्रखंड के मंगवार बाजार में किराना के थोक व खुदरा दुकानदार है. मंगलवार को पिकअप से चालक सत्यनारायण मंडल के साथ गुलाबबाग मंडी से किराना सामान लेकर लौट रहा था. इसी बीच पड़वा नवटोल नहर से पश्चिम नवनिर्मित पुल के पास ब्लू रंग के अल्टो कार से बदमाशों ने ओवरटेक कर पिकअप को रोका.  
उसके बाद गाली-गलौज करते हुए रुपये की मांग की. व्यवसायी द्वारा विरोध करने पर गोली मार दी. अंधेरे का फायदा उठाकर पिकअप चालक जान बचाकर भाग गया. चालक ने बताया कि चार पांच की संख्या में कार पर सवार बदमाश थे. किराना सामान लदे पिकअप वैन थाने में लाई गई है. मृतक व्यवसायी के घर मातमी माहौल है.
(रिपोर्ट:- चिराग कुमार शाह)
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages