जिलास्तर विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज 21 को - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

20 दिसंबर 2021

जिलास्तर विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज 21 को

मधेपुरा: जिला मुख्यालय के संत अवध कृति क्रीड़ा मैदान में 21 दिसंबर को जिला स्तरीय विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन किया होगा. जिला स्तरीय विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए लगभग जिले के विद्यालयों के 2,100 छात्रों ने अपना पंजीकरण विभिन्न खेल विधाओं के लिए कराया है. इस बार पिछले वर्षों की तुलना में अधिक संख्या में छात्र छात्राओं ने इस आयोजन में अपना पंजीकरण कराया है. 

बता दें कि जिला स्तरीय विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता में कबड्डी, खो-खो, वॉलीबॉल, फुटबॉल, हैंडबॉल, बैडमिंटन, हॉकी, एथलेटिक्स, क्रिकेट, कुश्ती और ताइक्वांडो की प्रतियोगिताएं आयोजित होंगी. जिसमें निजी और सरकारी विद्यालयों के प्रतिभाशाली छात्र-छात्राएं अपने हुनर का जौहर दिखाएंगे. कला संस्कृति एवं युवा विभाग के निर्देशानुसार एवं जिला पदाधिकारी श्याम बिहारी मीणा के आदेशानुसार जिला स्तरीय विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है.  
जिला मुख्यालय के संत अवध कृति क्रीड़ा मैदान में 21 दिसंबर को कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन किया जाएगा. जिला स्तरीय विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता जिला मुख्यालय के संत अवध कृति क्रीड़ा मैदान सहित अन्य खेल मैदानों में आयोजित होगी. 
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages