सात दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ समापन - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

4 दिसंबर 2021

सात दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ समापन

मुरलीगंज: बेलो कला पंचायत के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय खेल मैदान में आयोजित सात दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता का फाइनल मैच अरार शाहपुर और कोठी टोला बिहारीगंज टीम के बीच खेला गया. मैच का शुभारंभ मुखिया दयानंद यादव ने किया. खेल में दोनों टीम खिलाड़ी ने संघर्ष किया. खेल के अंतिम क्षण में कोठी टोला बिहारीगंज की टीम ने 2-1 से जीत हासिल की. पहले राउंड में अरार शाहपुर के खिलाड़ी ने एक गोल किया, लेकिन बिहारीगंज के खिलाड़ी ने भी एक गोल कर बराबरी कर लिया. 

दूसरे राउंड में बिहारीगंज के खिलाड़ी ने एक गोल कर दो एक से विजेता ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया. खेल में निर्णायक के रूप में अरविंद कुमार, खिलाड़ी लाइनमैन संतोष कुमार वन संतोष 2 थे. जबकि कमेंट्री कुंदन कुमार रूपक कुमार ने किया. बता दें कि कार्तिक पूर्णिमा मेला के अवसर पर 43 वां फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. जिसका फाइनल मुकाबला गुरुवार को अरार शाहपुर और कोठी टोला बिहारीगंज के बीच खेला गया. पुरस्कार वितरण समारोह में विजेता टीम बिहारीगंज को नगर परिषद मुरलीगंज के चेयरमैन श्वेत कमल उर्फ बोआ यादव ने ट्रॉफी प्रदान किया.  
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में ग्वालपाड़ा जिला परिषद सदस्य उमाशंकर यादव, स्टेट बैंक मुरलीगंज प्रबंधक वासुदेव उरांव, जीतापुर मुखिया प्रतिनिधि राजू कुमार परवाना, पटोल मुखिया मदन यादव, पैक्स अध्यक्ष अरविंद यादव, बेतोना के पंचायत मुखिया राजा राम मुखिया थे. खेल के आयोजन में अमित आनंद, रामेश्वर यादव, राजीव रंजन, विजय कुमार, पैक्स अध्यक्ष प्रवीण कुमार, सरपंच सिंटू कुमार, पंचायत समिति सदस्य चंद्रकांत, पूर्व सरपंच भूदेव शर्मा, मणिकांत कुमार, अशोक मंडल व अन्य लोगों को योगदान रहा. 
(रिपोर्ट:- मोहन कुमार) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages