बारात जाने के दौरान तीन युवकों की मौत, परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

23 अप्रैल 2022

बारात जाने के दौरान तीन युवकों की मौत, परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल

मधेपुरा: बीती रात बारात जाने के क्रम में मधेपुरा के तीन युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई जबकि चौथा युवक गंभीर रूप से घायल है. उक्त युवक का इलाज पटना में चल रहा है. बता दें कि बोलेरो और टियागो कार में सीधी टक्कर हो जाने के कारण यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी. टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुँचे. उन्होंने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और तुरंत एम्बुलेंस बुलाकर उन्हें अस्पताल भेज दिया. 

अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में ही टियागो सवार अभिषेक कुमार, केशव कुमार एवं दिलखुश कुमार की मौत हो गई जबकि बुरी तरह से घायल मिट्ठू कुमार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल मधेपुरा में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. फिलहाल उसकी हालत भी नाजुक ही है. कुमारखंड पुलिस ने सभी मृतकों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया है. तत्काल घटना की छानबीन में जुट गई है. 

मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों की शिनाख्त अभिषेक कुमार सोनू पिता श्रवण कुमार आजाद नगर वार्ड नंबर 9, केशव कुमार पिता संजीव झा शास्त्री नगर वार्ड नंबर 19, दिलखुश कुमार पिता कृत नारायण यादव वार्ड नंबर 14 के रूप में हुई है. जख्मी मिट्ठू कुमार भी मधेपुरा का ही रहने वाला है.
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages